स्टार मैजिक फेम कोल्लम सुधी की सड़क दुर्घटना में मौत, वह 39 साल के थे

फिल्म इंडस्ट्री एक के बाद एक गम में डूबी हुई है, प्यारे सितारे इस दुनिया को छोड़कर जा रहे हैं, जिससे पूरी सिनेमा बिरादरी में शोक का माहौल है। ऐसा लगता है जैसे फिल्म और टेलीविजन उद्योग एक दुर्भाग्यपूर्ण अभिशाप का शिकार हो गया है। हाल के दिनों में आदित्य सिंह राजपूत और वैभवी उपाध्याय जैसे सितारों को खोने के दर्द से फैंस अभी भी छटपटा रहे हैं। अब एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है। लोकप्रिय दक्षिण भारतीय अभिनेता कोल्लम सुधी की कार दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई है।

कार एक्सीडेंट में हुई मौत

प्रसिद्ध सिने कलाकार और टेलीविजन व्यक्तित्व कोल्लम सुधी का सोमवार तड़के एक कार दुर्घटना में निधन हो गया और तीन अन्य अभिनेता घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि जिस कार में सुधी, उल्लास अरूर, बिनु आदिमाली और महेश सवार थे। मंगलम में तड़के 4.30 बजे टोपी एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में तीन अन्य कलाकार भी घायल हो गए।

अस्पताल में कराया गया भर्ती

रिपोर्टों से पता चलता है कि कोल्लम सुधी की कार विपरीत दिशा से आ रहे एक अन्य तेज रफ्तार वाहन से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि अभिनेता के सिर में गहरी चोट लग गई। उन्हें तुरंत त्रिशूर के कोट्टांगल्लूर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन दुर्भाग्य से, इलाज के दौरान उनकी जान नहीं बच सकी। अभिनेता के निधन की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई, जिससे उनके प्रशंसक सदमे में हैं।

इन फिल्मों में आए थे नजर

गौरतलब है कि कोल्लम सुधी को उनके असाधारण अभिनय कौशल और त्रुटिहीन कॉमिक टाइमिंग के लिए व्यापक रूप से पहचाना जाता था। उन्होंने 2015 में “कंथारी” की रिलीज के साथ फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की। अभिनेता को “कट्टप्पानायिले ऋत्विक रोशन,” “कुट्टानदन मारप्पा” “थिएटा रप्पाई,” “वाकाथिरिवु” “एन इंटरनेशनल लोकल स्टोरी” “एस्केप,” “केसु ई वेदीन्ते नाधन,” और “स्वर्गथाइल कट्टुरुम्बु” जैसी फिल्मों में भी देखा गया था।

Leave a Comment